भारतीय ई-कॉमर्स बाजार में फेसबुक की एंट्री, इस स्टार्ट-अप में खरीदी हिस्सेदारी

NewsBytes reports:

सोशल मीडिया कंपनी फेसबुक अब ई-कॉमर्स मार्केट में दाखिल हो गई है। कंपनी ने भारत के ई-कॉमर्स स्टार्ट-अप मीशो (Meesho) में हिस्सेदारी खरीदी हैमीशो एक डिजिटल प्लेटफॉर्म पर जिस पर हर सामान को रिसेल किया जा सकता है।इस पर सामान बेचने के इच्छुक लोग फेसबुक, व्हाट्सऐप आदि के जरिए अपने ग्राहकों तक पहुंच सकते हैं।किसी भारतीय स्टार्टअप में फेसबुक का यह दूसरा निवेश है। इससे पहले कंपनी ने 2014 में एक स्टार्ट-अप का अधिग्रहण किया था।


Continue reading... |  Where is the full article?
This story is trending. Share it.